NIPER भर्ती 2023 : मुख्य कार्यकारी अधिकारी के पदों के लिए भर्ती का नोटिफिकेशन जारी

WhatsApp Group Join Now

Telegram Group Join Now

एनआईपीईआर गुवाहाटी मुख्य कार्यकारी अधिकारी भर्ती 2023: एनआईपीईआर गुवाहाटी में मुख्य कार्यकारी अधिकारी के पद के लिए विज्ञापन। उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे इस रिक्ति के लिए नीचे दिए गए विवरण और पात्रता मानदंड को पढ़ें। उम्मीदवारों को अपनी पात्रता यानी शैक्षिक योग्यता, आयु सीमा, अनुभव और आदि की जांच करनी चाहिए। पात्र उम्मीदवार अपना आवेदन सीधे 22 मार्च 2023 से पहले जमा कर सकते हैं। उम्मीदवार नवीनतम एनआईपीईआर गुवाहाटी भर्ती 2023 मुख्य कार्यकारी अधिकारी रिक्ति 2023 विवरण की जांच कर सकते हैं और www पर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। .niperguwahati.ac.in भर्ती 2023 पृष्ठ।

NIPER भर्ती 2023

एनआईपीईआर गुवाहाटी भर्ती अधिसूचना और भर्ती आवेदन पत्र @ www.niperguwahati.ac.in पर उपलब्ध है। एनआईपीईआर गुवाहाटी चयन परीक्षा/साक्षात्कार के आधार पर किया जाएगा और शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों को असम में नियुक्त किया जाएगा। www.niperguwahati.ac.in भर्ती, नई रिक्ति, आगामी नोटिस, पाठ्यक्रम, उत्तर कुंजी, मेरिट सूची, चयन सूची, प्रवेश पत्र, परिणाम, आगामी अधिसूचना और आदि का अधिक विवरण आधिकारिक वेबसाइट पर अपलोड किया जाएगा।

NIPER भर्ती 2023 – विवरण

भर्ती बोर्ड का नाम राष्ट्रीय औषधि शिक्षा एवं अनुसंधान संस्थान
पद विभिन्न पद
नोकरी स्थान असम
श्रेणी सरकारी नोकरी
यह भी पढे : PAN Card big Update : 31 मार्च के बाद पैन कार्ड हो जाएगा निष्क्रिय! आज ही निपटा लें यह जरूरी काम

पदों की जानकारी

  • मुख्य कार्यकारी अधिकारी

शैक्षिक योग्यता

  • विज्ञान/प्रौद्योगिकी में स्नातक के साथ विज्ञान/प्रौद्योगिकी/व्यवसाय प्रबंधन में स्नातकोत्तर।

आयु सीमा

न्यूनतम आयु 40 वर्ष
महत्तम आयु 55 वर्ष

वेतनमान

न्यूनतम वेतन रु. 1,00,000
महत्तम वेतन रु. 1,25,000

चयन प्रक्रिया

उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा/पर्सनल इंटरव्यू/मेडिकल टेस्ट/वॉकइन इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा. एक बार उम्मीदवार चुने जाने के बाद उन्हें एनआईपीईआर गुवाहाटी में मुख्य कार्यकारी अधिकारी के रूप में रखा जाएगा।

आवेदन कैसे करे

इच्छुक उम्मीदवार बुधवार, 22 मार्च, 2023 तक पीडीएफ प्रारूप में निम्नलिखित दस्तावेजों को aic@niperguwahati.in पर ईमेल करके आवेदन कर सकते हैं: 1. नवीनतम सीवी। 2. “एआईसी – एनआईपीईआर गुवाहाटी फाउंडेशन की सफलता के लिए आपकी रणनीतिक दृष्टि” पर उम्मीदवार के अपने शब्दों में विजन स्टेटमेंट (लगभग 1000 शब्दों में)।

यह भी पढे : PM Kissan DBT Enable : अपना आधार लिंक करवाएं सरकार दे रही 6000 रुपए की राशि

महत्वपूर्ण तिथिया

आवेदन प्रारंभीक तिथि 08 मार्च 2023
आवेदन अंतिम तिथि 22 मार्च 2023

महत्वपूर्ण लिंक

ऑफिशियल नोटिफिकेशन Click Here
HomePage Click Here

Leave a Comment