Viral Video : एमएस धोनी ने किया हार्दिक पंड्या और बादशाह के साथ ऐसा डांस, देख के रह जाओगे दंग

न्यूजीलैंड पर T20I श्रृंखला जीत के लिए भारतीय टीम का सफलतापूर्वक नेतृत्व करने के बाद, हार्दिक पांड्या ने भारत के पूर्व कप्तान एमएस धोनी और प्रसिद्ध रैपर बादशाह के साथ एक अच्छा समय बिताया ऑनलाइन सामने आए एक वीडियो में, हार्दिक, धोनी और बादशाह को रैपर के सबसे प्रसिद्ध ट्रैक में से एक पर पैर हिलाते हुए देखा गया था। हालांकि वीडियो की तारीख और स्थान की पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने इसे दुबई का होने का दावा किया है

एमएस धोनी का वायरल वीडियो

हार्दिक, जो रोहित की अनुपस्थिति में न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20ई में भारतीय टीम का नेतृत्व कर रहे थे, कीवी टीम के खिलाफ वनडे असाइनमेंट का हिस्सा नहीं हैं। 50 ओवर के इस असाइनमेंट में शिखर धवन भारतीय टीम की अगुवाई कर रहे हैं।

ऑलराउंडर ने दुबई में पार्टी करके इस समय का सबसे अच्छा उपयोग करने का फैसला किया, जहां महान भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज धोनी भी उनके साथ शामिल हुए। ये रहा वीडियो:

हाल ही में यूएस ओपन में आर्थर ऐश स्टेडियम में एक टेनिस मैच देखते हुए भी देखा गया था। उन्होंने चेन्नई सुपर किंग्स और भारत टीम के पूर्व साथी केदार जाधव के साथ गोल्फ सत्र में भी भाग लिया है।

जहां तक भारतीय क्रिकेट टीम के मौजूदा कार्यभार की बात है तो न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरा वनडे बारिश के कारण रद्द हो गया था। इससे पहले भारतीय टीम शुक्रवार को पहले वनडे में 7 विकेट से हार गई थी।

विराट कोहली, रोहित शर्मा, केएल राहुल, मोहम्मद शमी आदि जैसे कई वरिष्ठ खिलाड़ी न्यूजीलैंड के खिलाफ एकदिवसीय श्रृंखला का हिस्सा नहीं हैं, जिन्हें एक भीषण टी 20 विश्व कप अभियान के बाद आराम दिया गया था, जहां भारत सेमीफाइनल में बाहर हो गया था। फाइनल।

धोनी, जो हाल ही में अपनी अंतरराष्ट्रीय सेवानिवृत्ति के बाद सुर्खियों से दूर रहने के लिए जाने जाते हैं, को भी केदार जाधव के साथ देखा गया, जिससे उन्हें उनके रांची फार्महाउस का दौरा किया गया।

दूसरी ओर, हार्दिक ने हाल ही में भारतीय टीम को न्यूजीलैंड में 10 से T20I श्रृंखला जीत दिलाई, लेकिन एकदिवसीय श्रृंखला को छोड़ दिया जहां शिखर धवन टीम का नेतृत्व कर रहे हैं।

धोनी इंडियन प्रीमियर लीग में खेलना जारी रखते हैं और टूर्नामेंट के 2023 संस्करण में चेन्नई सुपर किंग्स का नेतृत्व करेंगे

HomePageClick Here

Leave a Comment