खूबसूरती के मामले मे ऐक्ट्रेस को भी टक्कर देती है Ishan Kishan की गर्लफ्रेंड, देखकर उड़ जाएंगे होश

भारतीय टीम के युवा विस्फोटक बल्लेबाज विकेटकीपर ईशान किशन अपने शानदार प्रदर्शन के लिए जाने जाते हैं। आईपीएल से लेकर इंटरनेशनल क्रिकेट मैच में अपने बल्ले से आग उगलने वाले वाले ईशान किशन का क्रिकेट करियर ही नहीं बल्कि उनकी पर्सनल लाइफ भी काफी ज्यादा इंट्रेस्टिंग है। क्रिकेट के मैदान में गेंद को हिट करने वाला यह बल्लेबाज किस हसीना के प्यार में बोल्ड आउट हो गया, चलिए आपको बताते हैं।

अदिति हुंडिया के साथ है ईशान का कनेक्शन

टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज ईशान किशन अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के साथ-साथ अपनी गर्लफ्रेंड यानी कि अदिति हुंडिया को लेकर के अक्सर चर्चा में रहते हैं। अदिति हुंडिया पेशे से एक मॉडल है। वह साल 2017 में फेमिना मिस इंडिया फाइनलिस्ट भी रह चुकी है।

साल 2018 में मिस सुपर नेशनल इंडिया का ताज भी इस हसीना ने अपने नाम किया है। इतना ही नहीं अदिति हुंडिया सोशल मीडिया पर कई सारे ब्रांड के लिए भी एड करती हैं।

सोशल मीडिया पर फेमस आदिति का जन्म 15 जनवरी 1997 को राजस्थान के जयपुर में हुआ था। उन्होंने जयपुर से ही अपने स्कूलिंग और सेंट जेवियर कॉलेज से बिजनेस में ग्रेजुएट किया है। शुरुआत से ही मॉडलिंग की दुनिया में नाम कमाना चाहती थी। जिसके साथ ही उन्होंने साल 2017 में एफडी कलर्स फेमिना मिस इंडिया राजस्थान का खिताब भी जीता।

इतना ही नहीं इसके अलावा और वह अरमान मलिक के वीडियो टूटे ख्वाब में भी दिखाई दे चुकी हैं। सोशल मीडिया पर अच्छी खासी एक्टिव रहने वाली अदिति हुंडिया के इंस्टाग्राम पर 279K फॉलोवर्स भी हैं।

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं अदिति हुंडिया

अपनी खूबसूरती से ईशान किशन को अपना दीवाना बनाने वाली अदिति हुंडिया वर्ष 2017 में फेमिना मिस इंडिया फाइनलिस्ट रह चुकी हैं। इसके आलावा वह 2018 में मिस सुपरनेशनल इंडिया अवॉर्ड जीत चुकी हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ईशान और अदिति एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं हालंकि दोनों में से किसी ने भी इस बात को नहीं माना है।

अदिति राजस्थान के जयपुर की रहने वाली हैं. वह साल 2016 में मिस राजस्थान (Miss Rajasthan) प्रतियोगिता में शामिल हुई थीं। हालांकि, इस प्रतियोगिता में वह दूसरे नंबर पर रहीं।

ईशान किशन की गर्लफ्रेंड का नाम अदिति हुंडिया है और वो पेशे से एक मॉडल हैं। अदिति सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी लेटेस्ट फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। ईशान जहां अब क्रिकेट जगत का एक जाना पहचाना नाम बन चुके हैं, तो वहीं उनकी गर्लफ्रेंड भी कुछ कम नहीं हैं। अदिति इस समय फैशन की दुनिया का एक मशहूर चेहरा है। हाल ही में पोलैंड में आयोजित किये गए मिस सुपरनैशनल कांटेस्ट में अदिति ने इंडिया को रिप्रेजेंट किया था।

ईशान को किया था क्लीन बोल्ड

अदिति साल 2016 में एलिट मिस राजस्थान कांटेस्ट में रनरअप रहीं थी। अदिति मॉडलिंग की दुनिया में रहकर ही नाम कमाना चाहती हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, अपनी खूबसूरत अदाओं से ईशान को क्लीन बोल्ड करने वाली उनकी गर्लफ्रेंड अदिति साल 2017 में आयोजित फेमिना मिस इंडिया की फाइनलिस्ट भी रह चुकी हैं। इतना ही नहीं अदिति ने मिस सुपर नेशनल इंडिया 2018 का ख़िताब भी अपने नाम किया था। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो धुरंधर बैट्समैन ईशान किशन और अदिति एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। लेकिन दोनों में से किसी ने भी अभी तक इस बात की आधिकारिक पुष्टि नहीं की है

HomePageयहाँ क्लिक करे

Leave a Comment